Crime Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर के एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा

संदिग्ध अवस्था में पकड़े गये चार जोड़ा
भारी मात्रा में कंडोम भी बरामद

मुजफ्फरपुर। लाइन होटल की आर में देह व्यापार के एक बड़े रैकेट का पुलिस ने सनसनीखेज खुलाशा किया है। छापामारी के दौरान पुलिस ने लाइन होटल से चार युवती के साथ संदिग्ध अवस्था में चार युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने लाइन होटल से भारी मात्रा में कंडोम और शराब की बोतलें भी बरामद किया है।

घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना के बखरी चौक के पास एक लाइन होटल की है। मौके से चार युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले चार युवकों को को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही होटल संचालिका, उसके पति व पुत्र को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने होटल से भारी मात्रा में कंडोम व शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बखरी के एक लाइन होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। रात करीब नौ बजे अहियापुर पुलिस के साथ छापेमारी की गई। लाइन होटल के पीछे दो मंजिला मकान से चार युवती व चार युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। मौके से दो पेटी कंडोम व शराब की पंद्रह बोतलें बरामद की गई हैं। तीन युवतियां बंगाल की रहने वाली हैं, जबकि एक स्थानीय है। होटल संचालिका नगर थाने के लकड़ीढाई इलाके की रहने वाली है। बहरहाल, पुलिस होटल संचालिका व युवतियों को थाने पर रखकर पूछताछ कर रही है, जबकि होटल संचालिका के पति, पुत्र व चार युवकों को अहियापुर थाने पर रखा गया है। सभी का सत्यापन कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। बतातें चलें कि रैकेट की संचालिका ने होटल किराये पर ले रखा था। होटल के पीछे मकान बनाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।