और जिंदगी की दास्तां सुनाते हुए भावुक हो गए अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सेट पर ही भावुक हो गए। मौका था टीवी के हिट शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन दस की शूटिंग का। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने 2000 में शुरू हुए केबीसी के सफर के बारे में जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने शो की पुरानी यादों को ताजा करते हुए खुद ही भावुक हो गए।

क्या कहा महानायक ने

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी सीजन 10 की शूटिंग का पहला दिन है। यह सिलसिला पिछले 18 साल से जारी है। कहा कि अभी भी शूटिंग के पहले दिन नर्वसनेस महसूस हो रही है। कहा कि टीवी के इस शो के साथ इतने लोगों के सपने जुड़े होते हैं। इसके अलावा अमिताभ ने कहा कि केबीसी के सेट पर अपने ही देश के ऐसे लोगों से मिलना हुआ, जिन्होंने जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा संघर्ष करते हुए बिताया है।

ऑखों से निकल पड़ता है आंसू

अनिताभ ने कहा कि लोगों की कड़ी मेहनत और जिंदगी की दास्तां सुनकर आंखों से आंसू रुक नहीं पाते है। इसके साथ ही मन को कहीं न कहीं ये खुशी भी मिलती है कि लोग अपने सपनों को पाने के लिए कितने मेहनतकश और आशावादी हैं। केबीसी सिर्फ क्विज शो नहीं बल्कि लोगों के सपनों को पूरा करने का एक बढ़िया जरिया भी है। शो के कॉन्सेप्ट से मन को खुशी मिलती है, क्योंकि इससे लोगों में आत्मविश्वास बढ़ता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हॉट सीट पर आकर अपने सपनों को उड़ान देकर उन्हें लोगों को पूरा करते देख काफी अच्छा लगता है।

 

%d bloggers like this: