अनुष्का की कमर पर विराट ने रखी हाथ

फिल्डिंग से पहले मैदान का मुआइना

मुबंई। इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी। इससे पहले 21 दिसंबर को उन्होंने दिल्ली में पार्टी दी थी। मुंबई में हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक कई छोटे-बड़े कलाकारों ने शिरकत की।
रिसेप्शन में अनुष्का ने कॉपर कलर का लंहगा और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था तो विराट ने नेवी ब्लू कलर का कोट, पिंक कलर की शर्ट और सफेद कलर की जोधपुरी पैंट पहनी थी। इस ड्रेसअप में दोनों काफी अच्छ लग रहे थे। दोनों के रिसेप्शन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेकिन इसी बीच दोनों की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे के आखिर विराट ने अनुष्का से ऐसा क्या बोल दिया जिसपर अनुष्का ने ऐसे रिएक्ट किया।

दरअसल अनुष्का और विराट की जिस फोटो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं उस फोटो में विराट ने अनुष्का की कमर पर हाथ रख कर कुछ पूछ रहें हैं। बस यही से शुरू हो जाती है फैंस की चुहुलबाजी। लोग इस फोटो देखकर कई तरह के कमेंट करने लगे हैं। कोई कह रहा है अनुष्का विराट से पूछ रही हैं मेरा लहंगा कैसा लग रहा है… तो कोई कह रहा है विराट अनुष्का से कह रहे हैं तुम मोटी लग रही हो…। एक फैंस ने लिखा कि फिल्डिंग से पहले मैदान का मुआइना करने की आदत जो है…। अब सच क्या है? यह तो, वही दोनो जाने।