तीन रोज के पैरोल पर पटना आ रहें हैं लालू

“स्थानीय से लेकर देश और विदेशो की खबरो का अपडेट पढ़ने के लिए प्लेस्टोर से KKN Live का न्यूज एप डाउनलोड कर सकतें हैं।”

बिहार। तीन रोज के पैरोल पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रांची के रिम्स से आज देर शाम पटना पहुंच जायेंगे। इंडिगो के विमान से पटना पहुंच कर अपने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की विवाह समारोह में हिस्सा लेंगे। तेज प्रताप का विवाह 12 मई को ऐश्वर्या राय के साथ होनी है और इसकी सभ्ज्ञभ् तैयारी पूरी हो चुकी है।

बतातें चलें कि कि पिछले साल दिसंबर में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में लालू को दोषी ठहराया था। फिलहाल उनका रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। इससे पहले रिम्स ने कल देर शाम को मेडिकल बुलेटिन जारी कर लालू को स्वस्थ बताया और कहा था कि वह यात्रा के लिए फिट हैं।
इधर, पटना में तेज प्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल है और आज शाम लालू प्रसाद भी इस विवाह समारोह का हिस्सा बन जायेंगे।
स्मरण रहें कि शादी कार्यक्रम पटना के वेटरनरी कॉलेज का मैदान होना है। वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं।

%d bloggers like this: