राजद सुप्रीमो लालू एम्स से रिम्स रवाना

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को आज दिल्ली के एम्स से रांची के रिम्स भेज दिए गये है। इससे पहले एम्स प्रशासन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पूरी तरह से फिट बताकर डिस्चार्ज कर दिया गया। इससे गुस्साए लालू के समर्थकों ने एम्स में जमकर तोड़फोड़ कर दी है।

नाराज लालू समर्थकों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। यही नहीं, उग्र भीड़ ने अस्पताल के एक वार्ड में घुसकर खिड़की व शीशे भी तोड़ दिए। उनका कहना था कि राजनीतिक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जबरन एम्स से निकाला गया है। लालू समर्थक एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया को घेरने की कोशिश कर रहे थे। इस संबंध में एम्स सिक्योरिटी ऑफिस की तरफ से हौज खास थाने में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की गई है। हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी भी अस्पताल कर्मी के साथ मारपीट किए जाने की कोई खबर नहीं मिली है।
इस बीच लालू प्रसाद ने एम्स निदेशक को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि रांची मेडिकल कॉलेज में किडनी के इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं है इसलिए उनको वहां नहीं भेजा जाए। एम्स से डिस्चार्ज किए जाने के बाद रांची जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव की आज यहां एक पुलिस अधिकारी से बहस हो गई।

%d bloggers like this: