अखाड़़ाघाट व सकरा में झपट्टामार गिरोह ने मचाया तांडव

मुजफ्फरपुर। शहर के अखाड़ाघाट व सकरा के महमदपुर बुजुर्ग गांव में झपट्टामार गिरोह ने आज खूब तांडव मचाया। बतातें चलें कि सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ाघाट रोड में बाइकर गैंग ने एक निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से 98 हजार रुपये झपट लिए है। इस बाबत डिस्ट्रीब्यूटर मो. फैजान अहमद ने नगर थाने में बुधवार को एफआईआर कराई है। इसमें अहियापुर के सिपाहपुर निवासी छोटू व एक अज्ञात को आरोपित बनाया गया है।

वैशाली के पातेपुर थाना के हरपुरहरि निवासी कृषि उत्पाद के डिस्ट्रीब्यूटर मो. फैजान अहमद की माने तो उनका फर्म अहियापुर थाना के बखरी सिपाहपुर में है। दोपहर में प्रोडक्ट सेल की राशि 98 हजार लेकर सरैयागंज स्थित एक बैंक में जमा करने जा रहे थे। राशि एक कैरी बैग में रखी हुई थी। करीब 1.10 मिनट पर एक बाइक पर सवार दो युवक पीछे से आए और बैग झपटकर भाग निकले।
वही, दूसरी घटना सकरा थाना के महमदपुर बुजुर्ग गांव की है। यहां के एक ईंट चिमनी के मालिक अजय कुमार से बाइक सवार बदमाशों ने 24 हजार रुपये छीन लिए। इस बाबत अजय कुमार ने थाने में एफआईआर कराई है। दर्ज एफआईआर में गांव के मनीष कुमार व सनोज कुमार उर्फ ननकी और सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के संजीव कुमार को नामजद किया है। अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि चिमनी पर दो बाइक पर सवार आधा दर्जन युवक पहुंचे। दो युवक पिस्तौल से लैस थे। गाली-गलौज करते हुए 24 हजार रुपये छीन लिया।