32 बिहार बटालियन ने बाढ़ पीड़ितो को दिए भोजन सामग्री

KKN लाइव न्यूज ब्यूरो। 32 बिहार बटालियन ने मुजफ्फरपुर के रेडक्रॉस सोसाइटी की मदद से मीनापुर के जामिन मठियां पंचायत के डुमरिया प्राथमिक विद्यालय में शिविर लगा कर गुरुवार को गांव के 250 बाढ़ पीड़ित परिवार के बीच राहत सामग्री का वितरण किया और वहां मौजूद लोगो को आपदा प्रबंधन की जानकारी दी।

250 परिवार हुए लाभान्वित

शिविर का नेतृत्व कर रहे 32 बिहार बटालियन के लेफ्टिनेंट कर्नल मनमोहन ठाकुर ने बताया कि उनकी बटालियन की ओर से चिन्हित किए गये गांव के 250 बाड़ पीड़ित परिवार को प्रत्येक परिवार 12 किलो का भोजन सामग्री दिया गया है। इसमें चावल, दाल, आटा, तेल, मशाला, चीनी और चायपत्ती शामिल है। कर्नल ठाकुर ने बताया कि इस कार्य में कांटी के आरसीएनडी कॉलेज के एनसीसी कैडेट की बड़ी भूमिका है। उन्होंने बताया कि एनसीसी के कैडेट ने अपने समाजिक उत्तरदायित्व को पूरा करतें हुए मानवता की सेवा की है और आगे भी इस तरह की सेवा करते रहने का संकल्प लिया है।

ये भी थे मौजूद

इस मौके पर कांटी के आरसीएनडी कॉलेज के प्रचार्य एके दास, मुखिया संजू देवी, राकेश राय व शिक्षक विश्वनाथ रजक और एनसीसी के कैडेट विशाल व संजीत सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। गांव के लोगो ने मदद के लिए 32 बिहार बटालियन के प्रति आभार प्रकट किया है।