अस्पताल से अगवा हुआ मरीज पुलिस की दबिश पर तीन घंटे बाद लौटा

मुजफ्फरपुर। एसकेएमसीएच में इलाज करा रहा एक जख्मी, अचानक अस्पताल से गायब हो गया। परिजनो के द्वारा उसकी अपहरण की आशंका जताये जाने के बाद सक्रिय हुई पुलिस की दबिश के बाद वह करीब तीन घंटा बांद रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ भूलन राय वापिस लौट गया। हालांकि, लौट कर भूलन राय ने पुलिस को जो बयान दिए है, उससे सभी अचम्भे में पड़ गयें हैं।

पुलिस ने भूलन राय के बयान पर सिवाईपट्टी थाना अन्तर्गत गोसाईपुर गांव के चार लोगों पर अस्पताल परिसर से अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दिया है। इस बीच पुलिस ने पूरे मामले को संदिग्ध बतातें हुए जांच शुरू कर दी है।
भूलन राय ने पुलिस को दिए बयान में गांव के रमोद राय, चंद्रिका राय, दीनबंधु राय व हरि राय को नामजद किया है। इससे पहले मारपीट के मामले में भी इन लोगों सहित आठ को आरोपित किया गया है। उसने बताया कि दोपहर में चाय पीने के लिए एसकेएमसीएच परिसर मंदिर के पास जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर चार लोग आये। गमछे से मुंह बांधकर मुझे जबरन बाइक पर बैठा लिया। झपहां ओवरब्रिज के पास पुलिस को देखकर उसे सड़क किनारे फेंक सभी फरार हो गए। वहां से एक ऑटो चालक ने उसे एसकेएमसीएच पहुंचाया।
भूलन राय ने बताया कि अपहरण के एक मामले में जमानतदार बनने से नाराज आरोपितों ने इससे पहले तीन फरवरी को उसके घर पर हमला कर दिया। मारपीट में वह घायल हो गया था। इसके बाद से एसकेएमसीएच में भर्ती है। मामले में सिवाईपट्टी थाने में आठ लोगों के खिलाफ पहले से एफआईआर दर्ज है। इसी मामले को लेकर फिर से उनपर हमला किया गया है।