सीतामढ़ी के भनसपट्टी में गढ्ढे में गिरी बस, 14 मरे

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना के भनसपट्टी गांव में एक यात्री बस के 30 फीट गहरे खाई में पलट जाने से करीब 14 लोगो की मौत हो गई। जबकि, करीब तीन दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गयें हैं।

घटना, एनएच 77 पर हाईवे होटल के समीप शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। यात्रियों से भारी बस 30 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। इसमें अब तक 14 लोगों की मौत हो जाने की सूचना है। करीब तीन दर्जन से अधिक लोग बस के नीचे दबे होने की बात बताई जा रही है। घटना में मारे गए लोगों की अबतक पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि मिनट-दर-मिनट मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री मुजफ्फरपुर जिले के औराई के रहनेवाले बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसपी सहित सभी अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए है। इधर, रुन्नीसैदपुर पुलिस स्थानीय लोग के सहयोग से राहत कार्य में जुट गई है। वहीं दुर्घटना के बाद लोगों में व्यापक आक्रोश है।
दुर्घटनाग्रस्त बस मुजफ्फरपुर से चंदन ट्रेवल्स की बतायी जा रही है। यह बस यात्रियों को लेकर औराई जा रही थी। इसीबीच, भनसपट्टी के हाईवे होटल के समीप बस अनियंत्रित होकर सड़क पर बने पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 30 फीट गहरे खाई में पलट गई।