सड़क दुर्घटना में कबाड़ी वाले की मौत, जाम

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना के मुकसूदपुर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 45 वर्षीय रामसागर साह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगो ने मुकसूदपुर के समीप एनएच 77 को जाम कर दिया। इससे मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी सड़क मार्ग पर करीब पौने दो घटा तक आवागमन पूरी तरीके से ठप हो गया है। रात के करीब 9.30 बजे में थाना अध्यक्ष के समझाने पर लोग सड़क से हटे और आवागमन दूबारा चालू हो सका। इस बीच पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।
थाना अध्यक्ष ने मृतक के परिजनो को पारिवारिक लाभ व कबीर अन्तेष्ठी योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। बतातें चलें कि गुस्साए लोग वाहन की पहचान करके दोषी चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनो को मुआवजा देने की मांग कर रहें थे।
घटना, सोमवार देर शाम की है। लोगो ने बताया कि हेमनपुर गांव का रहने वाला रामसागर कबाड़ी का काम करता था और देर शाम को अपना काम निपटाने के बाद साइकिल से अपने घर लौट रहा था, तभी मुकसूदपुर के समीप विपरित दिशा से आ रही किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। दुर्घटना के बाद वाहन चालक, अपने वाहन के साथ भागने में सफल रहा। अंधेरा होने के कारण किसी ने भी वाहन को भागते हुए नही देखा है। फिलहाल पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है।