मीनापुर के अकुराहां में ट्रक की चपेट में पांच जवान की मौत

डीएसपी व ओपी प्रभारी गंभीर रूप से जख्मी

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना अन्तर्गत पानापुर ओपी के अकुरांहा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर पुलिस के पांच जवानों की मौत हो गई। वहीं, डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद व पानापुर ओपी प्रभारी डीएन झा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब पुलिस दस्ता मोतीपुर से लौट रही थी। इसी दौरान पानापुर के अकुराहां ढाला के पास पुलिस वाहन जांच करने में जुटी थी। उसी वक्त पुलिस टीम को एक ट्रक ने रौंद डाला। दोनों घायल अधिकारियों को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृत जवानों के शव एसकेएमसीएच में भेजे गए हैं।
घटना, रविवार देर रात 1 बजे की है। इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और एनएच 28 जाम कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक ने पहले उस कार में टक्कर मारी जिसकी पुलिस टीम जांच कर रही थी। धक्के से कार एनएच 28 के दूसरे सर्विस लेन में करीब 40 फीट दूर जाकर गिरी। इसके बाद ट्रक ने पुलिस की गाड़ी और उधर-इधर भाग रहे जवानों को रौंदा डाला। मौके पर ही पांच जवानों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ही ट्रक छोड़कर चालक व खलासी भाग निकले।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन के महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह व एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को काफी गंभीर बताया है। उधर, एसकेएमसीएच में जैसे ही चार जवानों के शव पहुंचे। वहां भी अफरातफरी मच गई। बड़ी संख्या में पुलिस जवान वहां पहुंचे। मरने वालों में एक हवलदार, तीन सिपाही व एक चालक शामिल है।