बिहार में जदयू विधायक के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

बिहार के सत्तारूढ़ जदयू विधायक बीमा भारती के पुत्र दीपक का शव शुक्रवार सुबह नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सामने रेलवे ट्रैक पर मिलते ही सनसनी फैल गयी। सवाल उठने लगा है कि दीपक की मौत महज एक दुर्घटना है या हत्या? विधायक स्वयं हत्या करने का आरोप लगा रही है। फिलहाल इस घटना के बाद से बिहार में कानून के राज पर भी सवाल उठने लगे है।

जांच में जुटी है पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। एडीजी रेल आलोक कुमार, रेल एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। फॉरेंसिंक की टीम भी जांच में जुट गई है। स्वयं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधायक के आवास पर पहुंच कर उन्हें ढ़ाढ़स दिया है और मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने का भरोसा भी दिया है। इस के बीच ही पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच शुरू कर चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है।
विपक्ष ने उठाये सवाल
बिहर के मुख्य विपक्षी दल राजद ने सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिया है। राजद के प्रवक्ता ने कहा कि जब सूबे में सत्तापक्ष के विधायक कापरिवार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम आवाम की सुरक्षा का दावा सरकार कैसे कर सकती है? हालांकि, जदयू के प्रवक्ताओं ने भी इसका जवाब दिया है। इस सब के बावजूद विधायक पुत्र की संदिग्ध मौत के बाद लोग सहमें हुए है। बतातें चलें कि पीड़ित विधायक बीमा भारती पूर्णिया जिले के रूपौली विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक हैं।

KKN Live के पेज को फॉलो कर ले और KKN Live के न्यूज वेबसाइट से सीधे जुड़ने के लिए KKN Live का एप डाउनलोड कर लें।

%d bloggers like this: