जहरीली चाय ने ली दो मासूमों की जान, दस बीमार

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाने के रनौनी गांव में जहरीली चाय पीने से जहां दो मासूम बच्चे की जान चली गयी। वही, दस अन्य बीमार हो गये है। बताया जा रहा है कि भोला राम के यहा शादी समारोह चल रहा था। इसी क्रम में रविवार को जहरीली चाय पीने से अचानक दो मासूमों की मौत के बाद कोहराम मच गया। चाय पीने से करीब 10 अन्य पारिवारिक सदस्य गंभीर रूप से बीमार हो गए। बीमार लोगों में दो महिला, तीन किशोरी और पांच छोटे बच्चे शामिल हैं। मृत मासूमों का नाम 8 वर्षीय शिवानी कुमारी और 12 वर्षीय शिवम कुमा बताए गए हैं।

शिवानी और शिवम अपनी मां के साथ सोमवार को होने वाली अपने मामा की शादी में शामिल होने के लिए आए थे। शिवम सोनबरसा थाने के विशनपुर और शिवानी सहियारा थाने के कोदरवा गांव की रहने वाली है।
बीमार दौरान भोला राम ने बताया कि उनके महिला पारिवारिक सदस्यों ने चाय बनाई और सभी बच्चों और अन्य रिश्तेदारों और पारिवारिक सदस्यों को चाय पीने के लिए दी। चाय कुछ लोगों को पीने के दौरान ही कड़वी लगी तो कुछ लोगों ने नहीं पी, लेकिन बच्चों ने इसको पी लिया। वहीं, कुछ महिला सदस्यों ने भी चाय पी ली। चाय पीने के कुछ देर बाद से ही चक्कर आने लगे और उन्हें उल्टी होने लगी। सभी लोग बेहोश होकर यहां-वहां गिरने लगे।
इसी दौरान दो बच्चों की हालत अधिक बिगड़ जाने से घर पर ही उनकी मौत हो गई। लेकिन, इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया तो डॉक्टरों ने मृतद घोषित कर दिया। इसके बाद अन्य बेहोश लोगों का इलाज कराया जा रहा है।

%d bloggers like this: