रहस्यमयी विस्फोट से युवक के परखच्चे उड़े

मुंगेर। मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपाट दियारा में रहस्यमयी मरीके से हुई विस्फोट में एक युवक के परखच्चे उड़ गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है।
मुफस्सिल थानाक्षेत्र के जाफरनगर पंचायत अंगतर्गत हरपाट दियारा में मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे विस्फोटक से एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। विस्फोट से उड़े युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई थी।

घटना स्थल के आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों की मानें तो युवक की पीठ पर एक बैग था। युवक मुंगेर शहर के सोझी गंगा घाट स्थित नाव से गंगा पार कर बेगूसराय जिले की ओर जा रहा था। लोगों से साहेबपुर कमाल जाने के लिए रास्ता भी पूछा।
युवक जब सीताचरण से पैदल ही आगे बढ़ा तभी हरपाट दियारा स्थित नदी की छोटी धार के पास अचानक बम फटने की आवाज हुई। आवाज के साथ युवक करीब 5 फीट तक हवा में उछल कर थोड़ी दूर गिरा और वहीं पर उसकी मौत हो गई।
विस्फोट के कारण आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों में अफरातफरी मच गया। वहीं कुछ ग्रामीणों की मानें तो उनका कहना है कि युवक का मोबाइल पर रिंग हुआ और मोबाईल पर जैसे ही बात किया वैसे ही ब्लास्ट हो गया।