कलियुगी मां ने अपनी आंखो के सामने आशिकों से करवाया बेटी का गैंगरेप

​संतोष कुमार गुप्ता

रोहतक।  पंजाब के रोहतक इलाके मे कलियुगी मां का मानवता को शर्मसार कर देने वाला चेहरा सामने आया है।मां ने अपने आंखो के सामने बेटी को आशिको के सामने पड़ोस दिया। उसके साथ गैंगरेप हुआ। उसका वीडिओ भी बनाया गया।  बारहवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसकी मां ने ही अपने तीन प्रेमियों से गैंग रेप करवाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसकी मां और उसके तीन प्रेमियों सहित चार लोगों के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी थी। मां वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। पीड़िता अपने ऊपर हुए अत्याचार को बताते हुए फुट फुट कर रोने लगी। मां के अत्याचार ऐसे की सुनने वाले की रूह काप उठे पीड़िता अब पीड़िता मां सहित इन चारो को फांसी पर लटकते देखना चाहती है।
सांपला थाना के अंतर्गत एक गांव निवासी बारहवीं कक्षा की छात्रा ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि गांव निवासी रामभगत, दिनेश व कमल के उसकी मां के साथ अवैध संबंध थे। एक दिन उसने अपनी मां को तीनों के साथ आपतिजनक हालत में देख लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसी दिन उसकी मां व तीनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और रामभगत ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस दौरान आरोपी दिनेश ने उसकी वीडियो फिल्म बना ली और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी जाएगी। लड़की का आरोप है कि आरोपी दिनेश व कमल ने जान से मारने की धमकी देकर उसकी मां के सामने ही उसके साथ रेप किया।
दिसंबर माह में रामभगत व दिनेश छात्रा को किसी बहाने से रोहतक लेकर आए और एक होटल में उसके साथ रेप किया। पीड़िता का कहना है कि उसकी मां इस काम में उन तीनों आरोपियों का साथ देती रही और उसे धमकी दे रखी थी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो नेट पर वीडियो  डाल दी जाएगी। इस दौरान उसकी मां ने एक दिन लोहे की गर्म राड़ से उसके शरीर को भी कई जगहों से दागा और उसकी हत्या करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि उसकी मां की सहायता से आरोपी पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहे थे। रोहतक महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छात्रा की मां, आरोपी कमल, दिनेश व रामभगत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।