भोजपुर में गैंगरेप, मुजफ्फरपुर में देह व्यापार

बिहार। समाजिक मूल्यों में निरंतर हो रही ह्रास का दो बानगी देखिए। बिहार के भोजपुर में एक किशोरी से छह युवको ने न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि, दुष्कर्म का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर इसको वायरल भी कर दिया। वही, दूसरी खबर मुजफ्फरपुर की है, जहां एक होटल और एक ब्यूटी पार्लर में देह का धंधा करते हुए पुलिस ने 13 युवती समेत 23 मनचलो का दबोच लिया है।

बतातें चलें कि भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र में एक किशोरी से गैंगरेप किया गया। इस दौरान उसका एमएमएस भी बना लिया गया। दो दिनों पूर्व रेप का वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी के परिजनों को इसकी जानकारी हुई। इसमें छह युवकों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन जुट गयी है।
बतातें है कि एक सप्ताह पूर्व किशोरी दोपहर में शौच करने गयी थी। तभी आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस दौरान दुष्कर्मियों ने रेप का एमएमएस बना कर किशोरी पर केस नहीं करने का दबाव बनाने लगे। इससे किशोरी पूरी तरह डर गयी और परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी।
होटल में रंगरलिया
इस बीच मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो होटलों व तीन ब्यूटी पार्लरों में ताबड़तोड़ छापेमारी करके 13 युवतियों समेत 23 मनचलो को हिरासत में ले लिया है। छापेमारी के दौरान कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियां मिले। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

%d bloggers like this: