सीएम नीतीश कुमार ने की प्रद्युम्न की मां से बात

बिहार के रहने वाले छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सोमवार को टेलीफोन पर बातचीत की और उनसे प्रद्युम्न के परिवार से मिलने का अनुरोध किया। नीतीश ने कहा कि मुख्यमंत्री के पीड़ित परिवार से मिलने के बाद जहां परिजनों का मनोबल बढ़ेगा, वहीं जांच में निष्पक्षता एवं तेजी आएगी।
बतातें चलें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न की मां और चाचा से टेलीफोन पर बात की। प्रद्युम्न का पैतृक गांव बिहार के मधुबनी जिले के बड़ागांव में है और यहां भी हत्या को लेकर लोगों में उबाल है। लोग दोषियों का पता लगाने और जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
इधर, मिथिलांचल में सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दों पर कार्य करने वाली गैर-सरकारी संस्था मिथिलालोक फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ़ बीरबल झा ने कहा कि स्कूल के बंद करने और नहीं करने से समस्या का समाधान नहीं होने वाला। इस मामले में दोषियों को तत्काल दंड मिलना चाहिए। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन के सदस्य सोमवार को पीड़ित परिवार से मिले और इंसाफ दिलाने में उनका साथ देने का आश्वासन दिया। फाउंडेशन ने प्रद्युम्न को इंसाफ दिलाने के लिए पीड़ित परिवार को हर कानूनी सहायता उपलब्ध कराने की भी घोषणा की है।