कुढ़नी थाना से सटे मिली महिला की लाश

मुजफ्फरपुर। कुढ़नी थाना के समीप के झाड़ी से महिला का शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। महिला की पहचान वैशाली के व्यवसायी बृजमोहन साह की पत्नी गीता देवी के रूप में हो गई है। बताया जा रहा है कि वह अपने घर से मायके जाने के लिए निकली थी।
सूचना पर पहुंचे मृतका के पुत्र मनीष कुमार व सतीश कुमार ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने जमीन विवाद व रुपये के लेनदेन को लेकर उसकी मां की हत्या की आशंका जताई। उसने बताया कि बुधवार को उसकी मां मायके जाने के लिए अकेले निकली थी। देर रात तक नहीं पहुंचने पर खोजबीन भी की गई। लेकिन, कोई पता नहीं चला। सुबह में कुढ़नी पुलिस व ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिली। लाश थाना परिसर से दो सौ मीटर की दूरी पर फेंकी गई थी।
बतातें चलें कि मायके में महिला के नाम से जमीन है। इसी को देखने वह कुढ़नी जा रही थी। पुलिस को आशंका है कि हत्या अन्यत्र कर लाश यहां फेंकी गई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। मृतका के गले पर जख्म के निशान मिले हैं। पुत्रों ने गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है। हालांकि, मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।