बदले की आग में प्रेमी के मां को अगवा कर किया गैंगरेप

गाजियाबाद। बदले की आग इंसान को किस कदर गिरा सकता है, इसका एक ज्वलंत मिशाल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से शामली में देखने को मिला। अपनी बेटी को प्यार में फांस कर भगा ले जाने से गुस्साए परिजनों ने प्रेमी के मां को अगवा कर बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप कर डाला।
पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि यह घटना शामली जिले में हुई और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया। हुआ ये कि 26 वर्षीय एक युवक ने गाजियाबाद में पढ़ने के दौरान मुजफ्फरनगर के एक गांव निवासी 24 वर्षीया एक लड़की के प्रेम में पड़ गया और वह 20 नवंबर को लड़की के साथ फरार हो गया। प्रतिशोध में लड़की के परिजनों ने व्यक्ति के भाई, करीब 40 वषीर्य उसकी मां, पिता और एक रिश्तेदार को 19 दिसंबर को अगवा कर लिया तथा शामली जिले के एक कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद प्रतिशोध की

आग में धधक रहे लड़की के परिजनो ने लड़के की मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार करके मानवता को शर्मशार कर दिया। इस दौरान महिला चीख चीख कर मिन्नत करती रही। किंतु, प्रतिशोध की आग में किसी ने उसकी नही सुनी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और सभी को बंधक मुक्त कर लिया गया है। पुलिस ने लड़की के पिता, गांव के पूर्व प्रधान सहित पिता के दो भाइयों और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पूर्व ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही, अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा हैं।