पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट और कटे अंग को टॉयलेट में बहाया

पंजाब। पंजाब के जालंधर में एक पत्नी ने अपने ही पति के साथ जो किया, उस पर यकीन करना मुश्किल होगा। पर, यह सच है। दरअसल, हुआ यें कि आजाद सिंह की पत्नी सुखवंत सिंह कौर ने पहले अपने पति के ऊपर लोहे की रॉड से हमला करके उसे बेहोश कर दिया और जब पति पूरी तरीके से बेहोश हो गया तो पत्नी ने चाकू से अपने ही पति का गुप्तांग काट कर कटे हुए अंग को टॉयलेट में बहा दिया। जख्मी पति स्थानीय अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित का नाम आजाद सिंह बताया जा रहा है कि जो कि जोगिन्दर नगर का निवासी। आजाद सिंह की पत्नी सुखवंत सिंह कौर को शक था कि आजाद सिंह किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध बना रहा है इसलिए उसने पहले तो पति के ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया फिर जब पति बेहोश हो गया तो उसका गुप्तांग ही चाकू से काट दिया और टॉयलेट में बहा दिया।
पुलिस ने बताया कि खून ज्यादा बह जाने की वजह से आजाद सिंह को तुरंद अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद से ही उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और वो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। महिला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि आजाद और सुखवंत कौर के दो बच्चे भी है।

%d bloggers like this: