कठुआ गैंगरेप, मुख्य आरोपित संजी राम ने उगले राज

मारने से पहले पुलिस के एक अधिकारी बोला- रुको, मैं भी कर लूं रेप…

जम्मू-कश्मीर । जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की एक बच्ची के साथ हुई गैंगरेप और मर्डर से पूरा देश स्तब्ध है। इसको लेकर जम्मू कश्मीर सहित देश के कई अन्य हिस्सो में बिरोध प्रदर्शन का दौर भी शुरू हो गया है। इस बीच घटना के मुख्य आरोपित और मास्टर माइंड संजी राम ने पुलिस पूछताछ में पुलिस को जो बताया, वह वाकई हैरान कर देने वाला है।

पुलिस को दिए बयान में साजिशकर्ता संजी राम की माने तो उसके साथ विशेष पुलिस अधिकारी दीपक खजुरिया और सुरेंद्र वर्मा, उसके दोस्त परवेश कुमार उर्फ मन्नू और उसका भतीजा राम किशोर और उसका बेटा विशाल जंगोत्रा उर्फ शम्मा भी कथित रूप से इस घिनौने कृत्य में शामिल रहे। जम्मू कश्मीर के क्राइम ब्रांच की जांच के मुताबिक बच्ची को कठुआ जिले के एक सुनसान पड़े एक धार्मिक स्थल पर बंधक बना कर रखा गया और वहां उसे नशा देकर उसके साथ एक सप्ताह तक कई बार रेप किया गया। यही नहीं बच्ची को मारने से पहले भी उसके साथ रेप किया गया।

KKN Live का न्यूज एप गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। आप इसे डाउनलोड कर सकतें हैं।

पुलिस चार्जशीट में दरिंदगी की पूरी दास्तान दर्ज है। इसके मुताबिक जब सभी आरोपी मासूम से बारी-बारी से रेप कर रहे थे, एक विशाल ने मेरठ में पढ़ने वाले अपने चचेरे भाई को फोन करके कहा कि अगर वह मजा लूटना चाहता है तो आ जाए। इतना ही नहीं चार्जशीट के मुताबिक बच्ची को मारने से ठीक पहले आरोपित पुलिस अधिकारी ने उन्हें कुछ देर के लिए रोका क्योंकि वह अंतिम बार फिर रेप करना चाहता था। इसके बाद दूसरों ने भी फिर से बच्ची का रेप किया।
चार्जशीट के मुताबिक रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। मारने के बाद भी आरोपियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए मासूम मर जाए, उसके सिर पर पत्थर से कई वार किए। बाद में जांच के दौरान संजू राम ने पुलिसकर्मियों को मामला दबाने के लिए 1.5 लाख रुपये की रिश्वत भी दी। घटना इसी साल जनवरी की है। आठ साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले में चार महीने बाद अब पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस की यह चार्जशीट बताती है कि मासूम बच्ची के साथ किस हद तक दरिंदगी की गई। पीड़िता बकरवाल समुदाय की है और घटना के रोज यानी 10 जनवरी को वह अपने घोड़ा को चराने के लिए जंगल गयी थी, जाहां से उसका अपहरण कर लिया गया था।

%d bloggers like this: