लखनऊ पुलिस ने मैनेजर को मारी गोली, मौत

कल्पना तिवारी

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार की रात पुलिस ने एप्पल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त श्री तिवारी अपने गाड़ी में सवार थे और अपनी सहकर्मी सना को छोड़ने के लिए उसके घर जा रहे हैं। गोली मारने का यह आरोप है उत्तर प्रदेश पुलिस के दो सिपाहियों पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सिपाही ने किया खुद का बचाव

आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी ने अपने बचाव में कहा कि रात करीब 2 बजे उन्होंने देखा कि एक संदिग्ध कार की लाइट ऑफ है। जब उन्होंने पूछताछ करनी चाही तो कार के ड्राईवर ने उनके ऊपर तीन बार गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद उन्होंने खुद के बचाव में गोली चलाई। उसके बाद वह मौके से भाग गया।

मैनेजर की पत्नी ने पूछे सवाल

इस बीच मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने पुलिस ने पांच सवालो का जवाब मांगा है। कल्पना नू पूछा है कि विवेक को गोली क्यों मारी गई? आखिर वो क्या परिस्थिति बनी कि कांस्टेबल ने उसके पति को गोली मारी? कल्पना ने पूछा है कि यदि विवेक अपनी सहकर्मी सना के साथ किसी भी स्थिति में था तो उसे मारने की बजाय गिरफ्तार क्यों नहीं किया? पूछा कि आखिर उसके पति का क्या गुनाह है जिसका खामियाजा उन्हे अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवेक तिवारी के सिर में गोली लगने की पुष्टि हुई है। ऐसे में उनकी पत्नी ने कहा कि इस घटना की सीबीआई से जांच कराई जाए और आखिरी में कल्पना ने पुलिस से पूछा है कि विवेक ने अगर गाड़ी नहीं रोकी थी तो आपने गोली कैसे मार दी? मैं सीएम से पूछना चाहती हूं कि आपकी ये कैसे कानून-व्यवस्था है?

Also Read :

विधायक ने अधिकारियों को हड़काया, पारदर्शिता लाने का दिया निर्देश

पटना से अगवा डॉक्टर के बेटे का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखनऊ पुलिस ने मैनेजर को मारी गोली, मौत

तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश से रोक हटी

%d bloggers like this: