अस्पताल से गायब बच्चा बरामद

पूजा श्रीवास्तव
जामताड़ा। बिहार के जामताड़ा सदर अस्पताल से चोरी हुए बच्चे को पुलिस ने मिहिजाम के एक नर्सिंग होम से बरामद कर लिया गया है। बच्चा स्वस्थ्य है और पुलिस ने बच्चे को उसके मां के हवाले कर दिया है।

इससे पहले पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए जिले के अलावा सीमावर्ती जिले के सभी छोटे बड़े नर्सिंग होम को भी अलर्ट कर दिया था। एसपी ने बताया कि पुलिस को मिहिजाम के अनुपम सेवा सदन मे बच्चे को लाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस नर्सिग होम पहुंचकर बच्चे को बरामद किया।
पुलिस मामले में संलिप्त महिला रीना देवी व दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे थाने में पूछताछ की जा रही है। आरोपी महिला रीना देवी मिहिजाम थाना के कालीतल्ला निवासी छोटू राम की पत्नी है। रीना बच्चे को दिखाने अनुपम सेवा सदन मे लाई थी। जहां से पुलिस ने बच्चे को बरामद किया।
बता दें कि नारायणपुर प्रखंड के नारोडीह निवासी सलाउदीन अंसारी की पत्नी हलीमा बीबी को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात दो बजे हलीमा ने बेटे को जन्म दिया। दोपहर के करीब तीन बजे एक अज्ञात महिला नवजात को चोरी कर फरार हो गई थी। बच्चे की बरामदगी को लेकर शनिवार को भी सदर अस्पताल मे हंगामा हुआ था। इधर बच्चे के सकुशल मिल जाने से परिवार में सभी लोग काफी खुश हैं।

%d bloggers like this: