मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की राजदार मधु के गुमशुदगी का रहस्य

बिहार के बहु चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की राजदार रही मधु कुमारी उर्फ साजिस्ता परवीन के अचानक लापता होने का रहस्य अब गहराने लगा है।

बिहार पुलिस को छोड़िए अब तो देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई भी उसकी तलाश में जुटी है। ताज्जुब की बात ये है कि कभी नेपाल से तो कभी बिहार की राजधानी पटना से मधु के गिरफ्तार होने की खबर भी फिजां में खूब उछलने लगा है। पर, मधु है कि देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को भी लगातार चकमा देकर पता नहीं किस बिल में जा कर छिपी बैठी है?
सकते में हैं पुलिस के अधिकारी
बालिका गृहकांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु कुमारी की गिरफ्तारी की चर्चा नेपाल से लेकर पटना तक में सुर्खियां बटोर रही है। चंपारण के एक वरीय पुलिस अधिकारी के नेपाल के अधिकारी से इस संबंध में जानकारी जुटाने की भी चर्चा होने लगी है। हालांकि, गिरफ्तारी की सूचना से सीबीआई के अधिकारी इनकार कर रहे हैं। बतातें चलें कि ब्रजेश ठाकुर की करीबी रही मधु बालिका गृह कांड के खुलासे के बाद से ही फरार है। फिलहाल, पुलिस के पास उसका सुराग नहीं मिल सका।
सर्विलांस के रेडार पर भी कोई सिगनल नही
दरअसल, मधु की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सर्विलांस टीम को सक्रिय कर दिया गया है। बावजूद इसके पुलिस को उसका अभी तक कोई भी ट्रेस नहीं मिला है। इस बीच यह अटकल लगनी शुरू हो गयीं कि वह सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष दिलीप वर्मा के साथ नेपाल में छिपी हुई है। दिलीप वर्मा भी सीडब्ल्यूसी सदस्य विकास कुमार की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार है।

KKN Live के पेज को फॉलो कर लें और शेयर व लाइक भी जरुर करें।

%d bloggers like this: