दसर्वी की छात्रा क्षतविक्षत शव बरामद

प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह से कटे-फटे मिले

हरियाणा। हरियाणा के कुरूक्षेत्र के एक गांव से पिछले हफ्ते ट्यूशन पढ़ने के लिए जाते वक्त गायब हुई 15 साल के दसवीं की छात्रा की अर्धनग्न लाश कैनाल से बरामद हो गई है। शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसके साथ बेहद ही खौफनाक तरीके से टॉर्चर किया गया होगा।

पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने बाताया कि उसके शरीर के लीवर और फेफड़े को चीर दिया गया था। इतना ही नही बल्कि, उसके प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह से कटे-फटे और क्षतिग्रस्त पाये गये हैं। उसके शरीर के अंदर में कोई हार्ड और नुकीली चीज भी डाली गई थी, जिससे लड़की का अंदरूनी हिस्सा बूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो पाया गया है। उसके साथ हुए सेक्सुअल असॉल्ट स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ता है और ऐसा लग रहा था कि तीन से चार लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा।
इस खौफनाक घटना के सामने आने के बाद राज्य में हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को बताया कि हमलावर की पहचान हो गई है। वह पानीपत का रहने वाला है और जल्द ही उसे शिकंजे में ले लिया जाएगा। गौरतलब है कि सूबे में बलात्कार के तीन अलग-अलग केस जींद, फरीदाबाद और पानीपत से सामने आए। इनमें से जींद और पानीपत केस में लड़की का शव बरामद होते ही हड़कंप मच गया है।

%d bloggers like this: