मीनापुर में चार वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म

बच्ची एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को दिन के उजाले में एक चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों ने आरोपित 14 वर्षीय किशोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद बच्ची की हालत में सुधार है।

सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दोपहर में बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित उसे गोद में उठाकर पास के एक खाली पड़ी झोपड़ी में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। बच्ची के रोने पर उसे घर के समीप सड़क पर छोड़कर अपने घर में चला गया। बच्ची की स्थिति देखकर परिजन अवाक रह गए। बच्ची ने आरोपित के बारे में अपनी मां को बताया। आक्रोशित परिजनों ने आरोपित को उसके घर से पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
थानाध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने घटना कि पुष्टि करते हुए बताया कि ग्रामीणों की मदद से आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। मामले में परिजनों के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपित गांव में ही मजदूरी करता है। इधर, एसकेएमसीएच में बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि इलाज के बाद बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है।

%d bloggers like this: