संदिग्ध मौत, कही हत्या तो नही?

कृष्ण माधव सिह
गायघाट। दरभंगा एनएच 57 पर कारी चौक के समीप बीते दिनों सड़क दुर्घटना में गायघाट थाना क्षेत्र के बेला गोपी गांव निवासी लालू सिंह के पुत्र विजय कुमार सिंह की हुई मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने इसे हत्या बतातें हुए जांच की मांग की है। इससे पहले आक्रोशित लोग एनएच 57 को मैठी टोल पलाजा के समीप जाम भी कर करके अपने आक्रोश का इजहार किया था।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की थी। डीएसपी के आदेश पर पहुचे बोचहां थाना प्रभारी ने मृतक के परिजनों को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नामजद आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। बतादे की बीते 29 दिसंबर को विजय सिंह कारी चौक के पास घायल अवस्था मे सड़क किनारे परे हुए मिले थे। स्थानीय लोगो के सहयोग से इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
मृतक के भाई उदय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद जब घर पर लाया तो देखा कि मृतक के शरीर पर जगह- जगह कई चोट के गंभीर निशान मिलें हैं। मृतक की पत्नी कामनी देवी ने गांव के पांच लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के संबंध में थाना में आवेदन दिया हैं।

%d bloggers like this: