बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ने खोली जुबान

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मास्टर माइंट मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने आखिरकार आज अपनी जुबान खोली। कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ब्रजेश ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। कहा कि वह मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस में शामिल होने की योजना बना रहा था। इसी वजह से एक गहरे साजिश के तहत उसे फंसाया गया है।

ब्रजेश के मुंह पर पोती कालिख
मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में ही कुछ लोगो ने ब्रजेश के मुंह पर कालिख पोत दी। मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की पार्टी जाप कार्यकर्ताओं पर स्याही फेंकने का आरोप लग रहा है। इसके बाद कोर्ट परिसर में ब्रजेश की सुरक्षा बढ़ा दिया गया। हालांकि, पेशी के दौरान कई बार ब्रजेश को समाजिक कार्यकर्ताओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा।
मंत्री से रिश्ते का खुलाशा
मीडिया के सवाल पर ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि बालिका गृह की एक भी लड़की ने उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया है। समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के साथ बातचीत पर उसने कहा कि राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी। मधु के साथ अपने संबंधो से इनकार करते हुए कहा कि मधु से उसके किसी तरह के संबंध नहीं थे। वह सिर्फ उसके यहां काम करती थी।
मीडिया पर मढ़े आरोप
ब्रजेश ने मीडिया सनसनी फैलाने और बढ़ा-चढ़ाकर लिखने का आरोप भी लगाया। विज्ञापन के सवाल पर पर ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि हजारो रुपये के विज्ञापन को लाखों में बताया जा रहा है। अखबार के प्रसार संख्या पर बोलते हुए कहा कि अकेले प्रात: कमल ही नहीं, बल्कि सभी मीडिया हाउस अपने प्रसार संख्या को बढ़ा- चढ़ा कर बतातें हैं।

KKN Live के पेज को फॉलो कर लें और पोस्ट को शेयर व लाइक जरुर करें।

%d bloggers like this: