मीनापुर में युवक की गला रेत कर हुई हत्या

मृतक की पत्नी ने घोसौत गांव के दो लोगों को किया आरोपित

मुजफ्फरपुर। जिले के सिवाईपट्टी थाना के डिहुली गांव में सोमवार की रात एक मजदूर की गला रेत हत्या कर के लाश को गांव के बाहर लीची बगान में फेंक दी गई। मृतक की पहचान गांव के विलाश मांझी के रूप में हो गई है।
पुलिस ने आरंभिक छानबीन के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। इधर, मृतक की पत्नी धनवंती देवी के बयान पर घोसौत गांव के मुनचुन सहनी समेत दो लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर में हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। थाना अध्यक्ष औरंगजेब आलम ने बताया कि मृतक का आपराधिक रिकार्ड रहा है। वह चोरी के एक मामले में पहले जेल जा चुका है। फिलहाल, पुलिस हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा।
मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि घोसौत गांव का मुनचुन सहनी चार आदमी के साथ सोमवार की शाम उसके घर आया और उसके पति विलाश मांझी को थोड़ी देर के लिए अपने साथ बुला कर ले गया। लेकिन जब वह देर रात तक नहीं लौटे तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की। सुबह गांव के बाहर एक लीची बगान में विलाश मांझी की लाश मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गया।