मीनापुर में चोरो का आतंक, एक ही रात तीन गांव पर धावा

KKN Live का न्यूज एप गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है…

मौके पर पहुंची स्वान दस्ता की टीम, नही मिला सुराग

मुजफ्फरपुर। जिला के मीनापुर थाना अन्तर्गत मुकसूदपुर गांव में मंगलवार की देर शाम चौकीदार के भाई के किराना दुकान से पिस्टल के बल पर लूट की गुथ्थी अभी सुलझी भी नही थी कि मंगलवार की देर रात को ही चोरो ने खानेजादपुर गांव के दो घर और नेउरा बाजार के एक दुकान से नकद सहित साढ़े सात लाख की जेबर आदि की चोरी करके पुलिस को जबरदस्त चुनौती दी है। प्रभारी थाना अध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

इस बीच बुधवार की सुबह पुलिस की स्वान दस्ता की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की। हालांकि, अभी तक पुलिस को चोर का कोई सुराग नही मिला है। हालांकि, पुलिस का कुत्ता घटना स्थल के समीप ही एक केला बगान और समीप में ही सुनसान जगह पर स्थित एक स्टेट बोरिंग के समीप बार बार जा रही थी। लोगो ने पुलिस को बताया कि उक्त दोनो ही जगहो पर शाम होते ही जुआरियो की जमघट लग जाता है और असमाजिक लोगो को भी यहां अक्सर आते जाते देखा गया हैं।
गृह स्वामी को उन्ही के कमरे में बंद करके दिया घटना को अंजाम
इस बीच चोरी के शिकार हुए खानेजादपुर गांव के किशोरी साह और महेन्द्र साह ने पुलिस को बताया कि चोरो ने उनके घर से 15 हजार रुपये नकद सहित करीब छह लाख रुपये मूल्य के जेबर की चोरी कर ली है। बतातें चलें कि चोरो ने गृह स्वामी के पूरे परिवार को उन्हीं के घर में बंद करके आराम से घटना को अंजाम देकर चले गये। सुबह होने पर किशोरी साह के पुत्र दीपक जब अपने कमरे से बाहर निकला चाहा तो उसका कमरा बाहर से बंद था। फिर उसने अपने पिता को फोन करके जगाया, तब पता चला कि उसके पिताजी का कमरा और उसके बहन का कमरा भी बाहर से बंद है। इसके बाद परिवार के लोगो के चिल्लाने पर गांव के लोग पहुंचे और दरबाजे को बाहर से खोला गया।
एसवेस्टस तोड़ कर श्रृंगार दुकान से की चोरी
वही, नेउरा बाजार के श्रृंगार दुकानदार अनिल कुमार ने पुलिस को बताया कि चोर उनके दुकान का एसवेस्टस तोड़ कर दुकान में घुस गया और करीब डेढ़ लाख रुपये का समान चोरी करके चला गया है। सुबह होने पर अनिल जब अपना दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का मंजर देख, उसके होश उड़ गये। अनिल ने पुलिस को बताया कि चोरो ने उसके दुकान से सौदर्य प्रशाधन के सिर्फ किमती समानो की चोरी की है। एक ही रात चोरी और लूट की चार अलग अलग घटनाओं से इलाके के लोग सहम गये है।

%d bloggers like this: