लूट की आशंका से सहमे राहगीर, सुरक्षा की उठी मांग

मीनापुर। थाना क्षेत्र के खेमाईपट्टी से सहजपुर कोठी तक लूटपाट की घटनाओं की रोकथाम के लिए अलीनेउरा किसान क्लब ने सुरक्षा की मांग की है। शुक्रवार को बालूजिरात के समीप क्लब के लोगों ने बैठक करके प्रशिक्षु आईपीएस सह मीनापुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा को ज्ञापन सौंपा है।

इसमें बालूजिरात के देवीस्थान के समीप सुनसान सड़क पर रात में दो चौकीदार की स्थायी तैनाती करने व इस सड़क पर लगातार पुलिस पेट्रोलिंग करने की मांग की गई है। बैठक में क्लब के लोगों ने ब्रह्मदेव राय को मुआवजा देने व सुरक्षा मुहैय्या कराने की भी मांग की है। बतातें चलें कि बालूजिरात के समीप किसान ब्रह्मदेव राय के घर को पिछले दिनो अपराधियो के द्वारा आग लगा देने के बाद इस सड़क पर एक बार फिर से लूट की घटनाओं में बढ़ोतरी की आशंका से लोग सहमें हुए है। दरअसल, पिछले एक साल से श्री राय के द्वारा घर बना कर यहां रहने से लूट की घटना में कमी आ गई थी। इससे पहले अपराधियों ने चाकू मार कर हजरतपुर के सामु प्रसाद व गोली मार कर सहजपुर के मंजय कुमार को जख्मी कर दिया था। इसी प्रकार अपराधियों ने मुसलमानी चक के छोटेलाल प्रसाद व प्रदीप कुमार पर भी जनलेवा हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया था।
लिहाजा, अधिवक्ता नीरज कुमार की अध्यक्षता में बैठक के दौरान किसान मनोज कुमार, भोला प्रसाद, रमेश प्रसाद सिंह, उमाशंकर प्रसाद सिंह, विजय कुमार साह, अजय कुमार मालाकार, रघुनाथ राय, राजकुमार पंडित, शिवजी प्रसाद आदि बड़ी संख्या में मौजूद लोगो ने सड़क मार्ग की सुरक्षा बढ़ाने की पुलिस से मांग की है।

%d bloggers like this: