महिला के घर में जबरन घुसने के आरोपित बने हार्दिक, अल्पेश व जिग्नेश

गुजरात। गुजरात के बहुचर्चित नेता और पाटीदार आंदोलन से जुड़े हार्दिक पटेल, विधायक अल्पेश ठाकोर तथा दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर पुलिस ने एक महिला के घर में जबरन घुसने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, ये तीनो नेता कथित तौर पर उक्त महिला के घर में अवैध शराब का भंडारण होने का दावा करते हुए स्वयं ही उसके घर में छापेमारी करने हेतु जबरन प्रवेस कर गए थे। महिला का नाम कंचनबेन मकवाना है। बतातें चलें कि कांग्रेस विधायक ठाकोर ने निर्दलीय विधायक मेवाणी तथा पटेल एवं एक दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी करने का हवाला देकर जबरन घुस गए। आरोपित नेताओं ने दावा किया कि वे कंचनबेन के घर से संचालित कथित शराब के अवैध अड्डे का भंडाफोड़ करना चाहते थे।
स्मरण रहें कि कंचनबेन का घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नजदीक स्थित है। मकवाना ने गांधीनगर सेक्टर 21 थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों अपने समर्थकों के साथ महिला के घर में ऐसे समय में घुसे जब वहां कोई पुरुष सदस्य नहीं था। गुजरात में 1960 से ही शराब बंदी है जिसके तहत शराब के संग्रहण, बिक्री और उपभोग पर पाबंदी है।

%d bloggers like this: