आतंकियों ने अगवा करके तीन पुलिसकर्मियों की किया हत्या

पत्थरबाज

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का कायराना हरकत एक बार फिर से लोगो के सामने आया। आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों को पहले अगवा किया और फिर उनकी हत्या कर दी है। वहीं, अगवा हुए एक नागरिक को आतंकियों ने छोड़ दिया है। तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। दरअसल, आतंकियों ने शोपियां जिले से तीन एसपीएओ समेत चार पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था। घटना के कुछ घंटों बाद ही तीनों पुलिसकर्मियों का शव बरामद हुआ है।

घर में घूस कर किया था अपहरण

शोपियां जिले के कापरान गांव में आतंकवादियों ने एक कांस्टेबल और तीन एसपीओ के घर में घुसकर उनका अपहरण कर लिया था। जिन लोगो का अपहरण हुआ था, उनमें फिरदौस अहमद, एसपीओ कुलदीप सिंह और निसार अहमद के साथ फयाज अहमद भट्ट शामिल है। सुरक्षा बलों ने इलाके में व्यापक सघन अभियान चलाया था।

आतंकी संगठन दे चुका था धमकी

बतातें चलें कि कुछ दिन पहले ही आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने इन पुलिसकर्मियों से इस्तीफा देने की मांग करते हुए ऐसा नहीं करने पर मरने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। इस बीच आतंकी संगठन ने धमकी भरे पोस्टर भी कई जगह लगाए गए है। आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी थी कि चार दिन के अंदर इस्तीफा दें और इस्तीफे की कॉपी को सोशल मीडिया पर अपलोड करें। धमकी में पुलिसकर्मियों के परिजनों को निशाना बनाने की बात कही गई थी।

Also Read :

विमान के यात्रियों के नाक और कान से अचानक क्यों निकलने लगा खून

बाल सुधार गृह में चली गोली दो लोगों की मौत, जानिए कारण

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को क्यों बेचनी पड़ी 70 लक्जरी कारें

संघ प्रमुख ने कांग्रेस की पीठ थपथपाई, देश की आजादी में बताया बड़ा भूमिका

बिहार में शराब माफिया का खौफनाक चेहरा उजागर, खौलता पानी झोंकने से एक की मौत

%d bloggers like this: