रैली के बाद भी थमने का नाम नही ले रहा है लालू परिवार की मुश्किलें

आईटी ने तेजस्वी, राबड़ी और मीसा से की लम्बी पूछताछ

आयकर विभाग के अधिकारियों ने बेनामी संपत्ति मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और सांसद मीसा भारती से बारी-बारी से पूछताछ की है। इससे पहले 18 अगस्त को भी दिल्ली से अफसरों की टीम पूछताछ के लिए आई थी, लेकिन राबड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप यादव आयकर टीम के सामने पेश नहीं हुए थे। नई दिल्ली की टीम को सहयोग देने के लिए पटना के अधिकारी सुबह से ही मुस्तैद थे।
सूत्रों के मुताबिक पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को भी आयकर के सामने पेश होना था, लेकिन किन्हीं कारणों से वह नहीं पहुंचे। पूछताछ की भनक लगते ही आयकर गोलम्बर के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ जमा हो गई। सूत्रों के मुताबिक बेली रोड पर बन रहे मॉल और अन्य संपत्तियों को लेकर आयकर अधिकारियों द्वारा कई सवाल पूछे गए।
गौरतलब है कि आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति मामले में लालू के परिवार के छह लोगों के खिलाफ बेनामी प्रॉपर्टी एक्ट के तहत कार्रवाई की हुई है। इसमें लालू की पत्नी राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती और उनके पति शैलेष, बेटी रागिनी और बेटी चंदा की प्रॉपर्टी जब्ती का नोटिस भी जारी किया हुआ है।