लालू के घर अप्रैल में बज सकती है शहनाई

बिहार। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव के लिए दुल्हन का चयन हो गया है और 18 अप्रैल को रिंग सेरेमनी होनी है। पसंद आ गयी है।

दरअसल, राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे की शादी अपने ही दल के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया ऐश्वर्या राय के साथ करने पर हामी भर दी है। राजद नेता चंद्रिका राय ने स्वयं कहा कि लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव उनके दामाद बनेंगे। हालांकि लालू परिवार के करीबी राजद विधायक भोला यादव ने कहा कि विवाह की चर्चा चल रही है, अभी शादी तय नही हुई है।
बतातें चलें कि चंद्रिका राय, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के पुत्र है और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं। दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे। रिंग सेरोमनी में एक भव्य कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी शुरू हो चुकी है। तेजप्रताप की शादी तय होने की खबर मीडिया में खूब वायरल होने लगी है। लालू की कर्मभूमी सारण प्रमंडल के लोगों में भी शादी को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी यह खबर चर्चा का विषय बन गया है। बताया यह भी जा रहा है कि जिस समय लालू प्रसाद राजनीति के पटल पर एक चमकते सितारे थे, उस वक्त भी वे पूर्व सीएम दारोगा राय के घर रिश्तेदारी करना चाहते थे। पर नियति को तब यह मंजूर नहीं था। अब उनका यह सपना यथार्थ का रूप लेने जा रहा है।

%d bloggers like this: