तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

तारिक अनवर

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में दिए गए बयान से आहम होकर पार्टी के सांसद तारिक अनवर ने आज पार्टी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। शुक्रवार को उन्होंने अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में यह घोषणा की। राफेल डील पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में दिए गए बयान को उन्होने इस्तीफा देने का कारण बताया है।

शरद पवार ने दिए थे यह बयान

इससे पहले राफेल सौदे पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव किया था। उन्होंने कहा था, इस सौदे पर मोदी के इरादों को लेकर जनता के मन में कोई संदेह नहीं है। पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार ने एक मराठी चैनल को दिए साक्षात्कार मे कहा था कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि लोगों के दिमाग में प्रधानमंत्री की नीयत को लेकर कोई शक नहीं है।

विपक्ष की यह है मांग

विपक्ष राफेल की तकनीकी जानकारी साझा करने की सरकार से मांग कर रहा है। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार को राफेल सौदे की कीमत बताने में गुरेज नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी जोड़ा कि अब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सरकार का पक्ष साफ-साफ रखा है। इससे लोगों का भ्रम दूर हो जायेगा। बयान को लेकर बखेड़ा होने के बाद शरद पवार ने बाद में कहा था कि उनके इस बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

Also Read :

विधायक ने अधिकारियों को हड़काया, पारदर्शिता लाने का दिया निर्देश

पटना से अगवा डॉक्टर के बेटे का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखनऊ पुलिस ने मैनेजर को मारी गोली, मौत

तारिक अनवर ने लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश से रोक हटी

%d bloggers like this: