छात्रा की मौत से भड़के लोगो ने नवोदय स्कूल में काटे बवाल

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के खरौना स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय की 11वीं की छात्रा सुमन सुरभि की मौत के बाद भड़के लोगो ने विद्यालय में जम कर बवाल काटा और आगजनी भी की।

बतातें चलें कि छात्रा की लाश मंगलवार को पटना में एक रेल ट्रैक पर मिली थी। उसकी मौत की सूचना पर स्कूल के छात्रों का गुस्सा भड़क गया। आक्रोशित छात्रों ने पांच घंटे तक स्कूल में जमकर उपद्रव किया। वार्डेन के क्वार्टर में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी। छात्रों का आरोप था कि वार्डेन की प्रताड़ना से तंग आकर ही सुमन ने आत्महत्या की है।
आक्रोशित छात्रो ने मौके पर पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया। इसके बाद पूर्वी डीसीएलआर और एसडीएम के पहुंचने पर भी छात्र आगजनी करती रहे। आक्रोशित छात्र डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े थे। शाम पौने पांच बजे डीएम के पहुंचने पर छात्र वार्ता के लिए तैयार हुए, तब जाकर बवाल शांत हुआ।
स्मरण रहें कि कटरा थाना के लखनपुर गांव निवासी अनिल कुमार ठाकुर की पुत्री सुमन सुरभि की लाश पटना के परसा बाजार स्थित कुरथौल के रेल ट्रैक के पास मिली। गया स्थित मामा के घर जाने के लिए सोमवार को वह अपने घर से निकली थी। बाद में उसकी मौत की सूचना मिली। वहीं, इसकी सूचना पाकर स्कूल में दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ हंगामा शाम पांच बजे तक चलता रहा। छात्रों के उपद्रव से पूरा स्कूल परिसर रणक्षेत्र बना रहा।

%d bloggers like this: