जम्‍मू के शोपियां में तलाशी के दौरानी सेना और आतंकी के बीच हुई मुठभेड़

जम्‍मू के शोपियां में तलाशी के दौरानी सेना और आतंकी के बीच हुई मुठभेड़

भारत । भारत के जम्मू कश्मीर राज्य के जम्मू डिविजन अन्तर्गत सोफियां के लद्दी इमामसाहब गांव में तलाशा अभियान के दौरान सेना और आंतकी के बीच रविवार की सुबह मुठभेड़ हो गई। सेना को यहां तीन आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान पहाड़ और जंगल का लाभ उठा कर सभी आतंकी भागने में कामयाब हो गए है।

तलाशी के दौरान हुई फायरिंग

बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों को यहां कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानो पर फयरिंग शुरू कर दी। जवाब में सेना के जवानो ने भी फायरिंग की। लेकिन इलाके में छिपे तीनो आतंकी वहां से भागे निकलने में कामयाब हो गए।

चार पुलिसकर्मी हो चुके हैं शहीद

बतातें चलें कि इससे पहले पिछले दिनो ही शोपियां में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था। इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के चार जवान शहीद हुए थे। समझा जा रहा है कि सेना उसी आंतकी की तलाश में यहां आई थी और मुठभेड़ हो गई। यहां यह बताना भी जरुरी है कि इससे पहले सेना ने इसी सप्‍ताह बांदीपोरा में दो आतंकियों को मुठभेड़ के बाद मार गिराया था। जबकि, एक अलग घटना में कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान चार आतंकी मारे थे।

ये भी पढ़ें –

बोधगया में भंतेजी के कारनामो का हुआ खुलाशा, बाल भिक्षुओ से कराते थे गलत काम

रवीना को उम्मीदवार बनाने के लिए राजनीतिक दलो की बेकरारी

पति की बाइक से खींच कर पांच बदमाशो ने महिला से किया दुष्कर्म

भारत के पांच बुद्धिजीवी, जिनके हिरासत पर मचा है बवाल

मामुली ड्राइवर का बेटा कैसे बना उत्तर बिहार का कुख्यात डॉन?

%d bloggers like this: