डपोरशंखी घोषणाओं ने उब चुकी है जनता: डॉ. रघुवंश

मुजफ्फरपुर। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि देश के किसान खुद को उपेक्षित महसूस कर रहें हैं।

अल्पसंख्यक, दलित और महिलाएं डरी हुई है। जबकि, केन्द्र और राज्य की सरकार सिर्फ डपोरशंखी घोषणाएं करने में लगी है। कहा कि जनता अब इससे उब चुकी है। डॉ. सिंह शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत मीनापुर थाना के मानिकपुर उर्दू विद्यालय में राजद की ओर से आयोजित दावते इफ्तार में हिस्सा लेने के बाद दावा किया है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देश से फांसीवादी ताकतो का पूरी तरीके से सफाया हो जायेगा।

अवसरवाद पड़ भारी पड़ेगा लालूवाद
इस मौके पर मौजूद राजद के जिला अध्यक्ष मिथलेश यादव ने बताया कि संगठन के साथ- साथ समाजिक समीकरण भी राजद के पक्ष में है। वही, विधायक मुन्ना यादव ने कहा कि बिहार की जनता अवसरवाद से उब चुकी है और बिहार का गरीब तबका लालूवाद को फिर से अपना मसीहा समझने लगा है। विधायक ने जोर देकर कहा कि चुनाव के बाद अवसरवादी लोगो को सूबे की राजनीति में मुंह छिपाने का भी जगह नही मिलेगा।

ये लोग भी थे मौजूद
मीनापुर में राजद की ओर से आयोजित इस इफ्तार पार्टी के मौके पर जिला पार्षद रघुनाथ राय, पूर्व प्रमुख राजगीर राम, कॉग्रेस अध्यक्ष सुलतान अहमद खान, राजद नेता मोइम अंसारी, अहमद अंसारी, उमाशंकर सहनी, बिक्रांत यादव, सच्चिदानन्द कुशवाहा, रामचन्द्र राय, राजाराम राय, श्याम कुमार आदि बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग मौजूद थे।

%d bloggers like this: