आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग

KKN Live का एप गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है

मुजफ्फरपुर। गरीब जनक्रान्ति पार्टी ने पिछले दिनो मुजफ्फरपुर के एक होटल में सवर्ण समाज, ओबीसी समाज, पिछड़े एवं अतिपिछड़ा समाज की संयुक्त बैठक की है। इस बैठक में आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग करते हुए 10 अप्रैल को बंद बुलाने का निर्णय हुआ।

वैभव मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक को संबोधित करते हुए गरीब जनक्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण ने कहा कि सरकार जवाब दे कि क्या गरीबो की कोई जाति होती है या क्या गरीबी जाती देख कर आती है? अगर ऐसा नही है तो आरक्षण जाती के आधार पर क्यों दिया जाता है? कहा कि आज जातिगत आरक्षण के कारण समाज में द्वेष की भावना फैल रही है, जो कि इस देश के एकता एवं अखंडता के लिए खतरा है। साथ ही सभी ने यह आह्वाहन किया कि किसी के झांसे में सवर्ण समाज एवं ओबीसी समाज न आये और 10 अप्रैल को घर से बाहर निकल कर इस बंद का समर्थन करे और एकता का परिचय दे।
इस बैठक में पार्टी के सम्राट, विक्रम मिश्रा, नीरज सिंह, समीर सिंह, चंद्रभूषण कुमार, जितेंद्र कुमार, कृष्ण कुमार, जयप्रकाश नारायण, शक्ति सिंह, अविनाश शर्मा, राहुल कुमार, प्रवीण सिंह, रजनीश कुमार, दीपक कुमार सिंह, उमसंकर कुमार, हर्षवर्धन दीक्षित, प्रकाश कुमार, प्रिंस कुमार आदि मौजूद थे।