पेट्रौल के मूल्य बृद्धि के खिलाफ गजपा का प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में पेट्रोल एवं डीजल के दामों में हो रहे बेतहाशा वृद्धि के बिरोध में गरीब जनक्रांति पार्टी की ओर से सरैयागंज टावर चौक पर विरोध प्रदर्शन एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। पार्टी के जिला प्रभारी बब्बन सिंह ने इस बिरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शैलेंद्र कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनबंधु सिंह, राष्ट्रीय सचिव संजीव कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय भी मौजूद थे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शैलेंद्र कुमार सुमन ने केंद्र सरकार से यह सवाल पूछा कि आखिर क्या कारण है कि पेट्रोल एवं डीजल को जीएसटी में शामिल नहीं किया गया है? कहा कि यह शर्म की बात है कि हम से छोटा देश नेपाल, जहां भारत से सस्ता पेट्रोल और डीजल मिलता है।
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनबंधु सिंह ने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है। रुपये का मूल्य दिन प्रतिदिन गिर रहा है। पेट्रोल के दाम निरंतर बढ़ रहा हैं। बेरोजगारी चरम पर है। प्रतिवर्ष भारत के 3 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा भी जुमला बन कर रह गया। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है।
विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संजीव कुमार ने केंद्र सरकार से यह सवाल पूछा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के बैरल का प्राइस कम हो गया है तो भारत में पेट्रोल का या डीजल का दाम क्यों बढ़ रहा है? नरेंद्र मोदी की सरकार देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है एवं मुद्दों से भटकाने के लिए आधार को बेवजह तबज्जो दिया जा रहा है।
बिरोध प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय, रंजन कुमार, कुंदन सिंह, मिंटू सिंह, सद्दाम हुसैन, राहुल सिंह राणा, शत्रुधन महत्व, संतोष श्रीवास्तव, कुंदन कुमार, अंकित कुमार, नीतीश कुमार, सुशील कुमार, आनंद कुमार, प्रियेष शुक्ला, प्रशांत कुमार एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

%d bloggers like this: