मीनापुर में दूसरे रोज भी जारी रहा आप का धरना

मुजफ्फरपुर। मीनापुर में ग्यारह सूत्री मांगो को लेकर मीनापुर प्रखंड मुख्यालय पर आप का धरना दूसरे रोज गुरुवार को भी जारी रहा। धरनार्थियों को संबोधित करते हुए आप के प्रदेश प्रवक्ता शत्रुघ्न साह ने कहा कि मीनापुर में लालफीताशाही हावी है और अधिकारी प्रजातंत्र का माखौल उड़ाने में लगे है। श्री साह ने मीनापुर के स्थानीय प्रशासन पर जिलाधिकारी के आदेश का पालन नही करने का आरोप लगाते हुए अधिकारी पर आंदोलनकारियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में सभा का संचालन विश्वनाथ कौशिक ने किया। धरनासभा को आप नेता आलोक कुमार, डॉ. हेम नारायण विश्वकर्मा, सरपंच दिनेश कुमार, शिवशंकर गुप्ता, जगदीश गुप्ता, नरेश सहनी, रामदरश दास, राजकिशोर साह व दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा ने संबोधित किया।
आंदोलनकारी बाढ़ राहत से बंचित 21,915 परिवार को को नकद मुआवजा देने, पीएम आवास योजना में अवैध वसूली की जांच करने, कम उम्र के लोगो को बृद्धा पेंशन देने की जांच करने, बाढ़ के दौरान चले सामुदायिक कीचन में मची लूट की जांच व फसल क्षति मुआवजा देने सहित ग्यारह सूत्री मांगो को लेकर प्रखंड मुख्यालय पर अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे है।