लालू यादव बने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

लगातार दसर्वी बार अध्यक्ष बन रचा इतिहास

बिहार। लालू प्रसाद एक बार फिर से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गयें हैं। इसी के साथ श्री प्रसाद लगातार दसवीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बन कर इतिहास रच दिया है। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल सभागार में आयोजित राजद की राष्ट्रीय परिषद की बैठक एवं खुले अधिवेशन के प्रथम सत्र में राष्ट्रीय निवार्चन पदाधिकारी और राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने लालू प्रसाद के निर्विरोध निवार्चन की अधिकारिक घोषणा कर उन्हें प्रमाणपत्र सौंप दिया है।
अध्यक्ष के रूप में ताजपोशी के बाद तमाम नेताओं ने लालू प्रसाद को बधाई और शुभकामनाएं दी है। पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने सबसे पहले लालू के अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी। युवा राजद की ओर से इस मौके पर लालू को चांदी का मुकुट और तलवार भेंट की गई। राजद के युवा तुर्क विधायक मुन्ना यादव सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं ने भी श्री प्रसाद को बधाई दी है।
बतातें चलें कि इस अधिवेशन में बिहार एवं झारखंड सहित 24 राज्यों के प्रतिनिधि शिरकत कर रहे हैं। बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा पेश प्रस्तावों पर चर्चा होनी है। दूसरे सत्र में खुला अधिवेशन होगा, जिसकी अध्यक्षता स्वयं लालू प्रसाद करेंगे। राजद के इस अधिवेशन को लालू प्रसाद के अतिरिक्त पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव को संबोधित करना है।