फर्जी शिक्षको पर कारवाई होने तक चुप नही बैठने का ऐलान

  • ग्यारह सूत्री मांगो को लेकर भाकपा ने दिया धरना

KKN Live का एप प्लेस्टोर पर उपलब्ध है… आप डाउनलोड कर सकतें हैं

मुजफ्फरपुर। मीनापुर में फर्जी शिक्षक पर कारवाई की मांग सहित ग्यारह सूत्री मांगो को लेकर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी ने मीनापुर प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया और बाद में बीडीओ को अपने मांगो के समर्थन में ज्ञापन सौपा।

धरनार्थियों को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला सचिव अजय कुमार सिंह ने कहा कि मीनापुर में 145 फर्जी नियोजित शिक्षको पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें 98 को बर्खाश्त भी किया गया। जबकि, बाकि पर अभी तक क्या कारवाई हुई? किसी को नही मालुम है। इसी प्रकार 366 अन्य फर्जी नियोजित शिक्षक की जांच प्रक्रिया को जान बूझ कर लटकाया जा रहा है। कहा कि उनकी पार्टी अंतिम कारवाई होने तक चुप नही बैठेगी।
सभा को पार्टी नेता रामकिशोर चौधरी, चन्देश्वर प्रसाद चौधरी, जयनारायण प्रसाद, शिवजी प्रसाद, महेश्वर सिंह, लालबाबू गुप्ता, रामसेवक राम और विश्वनाथ कौशिक ने संबोधित किया और इसकी अध्यक्षता रामएकवाली राय ने की।
प्रशान के समक्ष रखी ये मांगे
भाकपा ने धरनासभा के बाद अधिकारी को जो मांग पत्र सौपा है, उनमें बाढ़ राहत का बकाया भुगतान, फसल क्षति का मुआवजा भुगतान, दाना नही निकलने वाले मक्का उत्पादक किसानो को मुआवजा देना, समाजिक सुरक्षा पेंशन का नियमित भुगतान, राशन किरासन का प्रति महीने बंटबारा करना, अधूरा पड़े आवास योजना को पूरा करना, बेरोजगार को स्वरोजगार ओर बेरोजगारी भत्ता देना और पीड़ित किसानो का ऋण माफ करने की मांगे शामिल है।

%d bloggers like this: