पाकिस्तान की राजनीति में फूटा रेहम बम

पूर्व बेगम के खुलासा से बौखला उठे इमरान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर उन्हीं की पूर्व बेगम रह चुकी रेहम खान ने जो खुलाशा किया है, इसके बाद पाकिस्तान की राजनीति में उथल- पुथल मच गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे इमरान खान इस खुलाशे के बाद बूरी तरीके से बौखला चुकें हैं। स्मरण रहें कि इसी 25 जुलाई को पाकिस्तान में आम चुनाव होने है और पिछले दिनो आई सर्वे पर यकीन किया जाए तो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी सत्ता के सबसे करीब मानी जा रही थी। ऐसे में रेहम के खुलाशे से पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल का आना तय माना जा रहा है।

रेहम ने इमरान को बताया समलैंकिग
इमरान खान की पूर्व बेगत रेहम ने इमरान को समलैंकिग होने का आरोप लगा कर पाकिस्तान की राजनीति में तहलका मचा दिया है। रेहम ने एक किताब लिख कर इसका खुलाशा किया है। बतातें चलें कि इमरान खान अपनी पहली बेगम से तलाक लेने के बाद रेहम खान से निकाह किया था। हालांकि, करीब एक साल बाद ही रेहम से भी इमरान का तलाक हो चुका है। रेहम खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा है कि इमरान खान के संबंध पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई लीडर मुराद सईद के साथ रह चुके हैं। इतना ही नहीं रेहम खान ने पीटीआई मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा तथा इमरान खान के समलैंगिक संबंध होने का भी खुलासा की हैं।
वसीम अकरम भी लपेटे में
अपनी ऑटोबायोग्राफी में रेहम खान ने पाकिस्तान के एक और पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के बारे में भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रेहम खान का कहना है कि वसीम अकरम ने अपनी बेगम को किसी अश्वेत के साथ सेक्स करने के लिए कहा और वह खुद वहां खड़ा होकर अपनी पत्नी को सेक्स करते हुए देखता रहा। इस दावे के बाद वसीम अकरम ने रेहम खान को कानूनी नोटिस भी भेजा था। रेहम खान ने कहा कि इमरान खान अपने राजनीतिक फायदे के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करते रहे हैं।
यौन शोषण का आरोप
रे​हम ने अपने पूर्व शौहर इमरान खान पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। रेहम की माने तो इमरान किसी भी महिला को सिर्फ भोग की वस्तु समझते है और अप्राकृतिक तरीके से महिला की शरीर से खेलना उनकी नीयति बन चुका है। वह महिला की कोमल भावनाओं का सम्मान नहीं करते और अप्राकृतिक तकलिफ से आनन्द महसूस करतें हैं। बतातें चलें कि इन्हीं कारणो के बीच वर्ष 2015 में ही रेहम खान ने इमरान खान को तलाक दे दिया था। इसके बाद पाकिस्तानी राजनेता इमरान खान ने बुशरा मानेका से तीसरी बार निकाह कर चुकें हैं।

%d bloggers like this: