मीनापुर में राजद चला गांव की ओर

मुजफ्फरपुर। नीतीश- मोदी का भंडाफोर, राजद चला गांव की ओर…। मीनापुर में राजद ने अपने इस महाअभियान का आगाज कर दिया है। चौदह रोज तक चलने वाली इस महाअभियान के प्रथम रोज सोमवार को राजद ने पैगम्बरपुर और चतुरसी पंचायत के गांवों में बैठक की और लोगो से संपर्क साधा।

महाअभियान के दौरान लोगो को संबोधित करते विधायक मुन्ना यादव ने कहा कि नीतीश और मोदी की जोड़ी ने मिल कर राज्य के लोगो को ठगा है। बेरोजगार चरम पर है और महंगाई की मार से किसान हाहाकार कर रहें हैं। विधायक ने कहा कि सूबे में अपराधियों का राज है, महिलाओं पर अत्याचार बढ गयें हैं। दलित और अल्पसंख्यक डरे हुए है और नीतिश की सरकार मूक दर्शक बन कर बैठी हुई है।
विधायक ने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार नोटबंदी, शराबबंदी, दहेजबंदी और बालूबंदी के अतिरिक्त और कुछ भी करने को तैयार नही है। कहा कि गरीबो को मिलने वाला राशन हो या पेंशन, सरकार ने इसमें जबरदस्त कटौती करके अपना गरीब बिरोधी चेहरा लोगो के सामने ला दिया है। किसानो को उचित मूल्य पर खाद और बीज नही मिल रहा है। गेंहू के क्रय केन्द्र से लेकर प्रखंड मुख्यालय तक बिचौलिए हावी है।
इससे पहले पैगम्बरपुर में छोटेलाल यादव और चतुरसी में मो. रसीद की अध्यक्षता में महाअभियान को राजद नेता उमाशंकर सहनी, सच्चिदानन्द कुशवाहा, राजगीर राम, जवाहर राम, बिक्रांत यादव, सोनफी राय, मोइम अंसारी, पवन यादव, कमल बैठा, शंभू साह, लक्ष्मण चौधरी, मो. अलमुद्दीन आदि दो दर्जन से अधिक लोगो ने संबोधित किया है।

%d bloggers like this: