राजद छोड़ मिथलेश ने थामा जदयू का दामन

पटना में आयोजित समारोह में लेंगे सदस्यता

मुजफ्फरपुर। मीनापुर प्रखंड के कद्दावर नेता व पूर्व जिला पार्षद मिथिलेश यादव के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक लोगो ने राजद छोड़ जदयू में शामिल होने के लिए बुधवार को पटना कूच कर गयें हैं। पटना में जदयू सांसद व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की मौजूदगी में आयोजित मिलन समारोह में राजद के ये सभी असंतुष्ट नेता जदयू की सदस्यता लेंगे। इससे मीनापुर की रजनीति पर क्या असर पड़ेगा? फिलहाल यह भविष्य के गर्भ में हैं।
इससे पहले धरमपुर स्थित पेट्रोल पंप पर राजद के सभी असंतुष्ट नेताओं ने बैठक की है। बाद में मिथिलेश यादव ने बताया कि वह 100 से अधिक वाहनों के काफिले के साथ पटना के लिए निकल रहें हैं। उनके साथ जिला पार्षद वीणा देवी व प्रखंड प्रमुख राधिका देवी भी जदयू की सदस्या ग्रहण करेगी। इसके अतिरिक्त राजद में कोइली पंचायत अध्यक्ष नवल राय भी जदयू में शामिल हो जायेंगे।
राजद विधायक ने कहा, पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं
इधर, मिथिलेश यादव के राजद छोड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद विधायक मुन्ना यादव ने इसे अफसोसजनक बताया। कहा कि वर्तमान हालात में लालू परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसे में मिथिलेश का पार्टी छोड़ना दुखद है। हालांकि विधायक ने कहा कि मीनापुर में राजद की सेहत पर इसका कोई असर नही पड़ेगा। विधायक ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को अपने फैसले लेने के अधिकार है।