दंबगई दिखाने वाले राजद नेताओं पर होगी कार्रवाई: तेजप्रताप

तेज प्रताप यादव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद के विधायक तेजप्रताप यादव बुधवार को पूरे फार्म में थे। श्री यादव ने पार्टी नेताओं को चेतावनी दी है कि उनके या लालूजी के नाम पर पार्टी के किसी नेता ने दंबगई की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


जनता दरबार में सुनी लोगो की फरियाद


बतातें चलें कि पटना स्थित पार्टी के प्रदेश राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाए तेजप्रताप के पास एक फरियादी राजद नेता के खिलाफ ही शिकायत लेकर पहुंच गया। उसने आरोप लगाया कि राजद नेता के उकसाने पर उसके खिलाफ थाना में झूठा केस दर्ज किया गया है। तेजप्रताप ने वहीं से थाना को फोन लगाया और जांच कर कड़ी कार्रवाई करने को कहा। पार्टी नेताओं को भी हड़काया। कहा कि चाहे राजद हो या जदयू या भाजपा किसी भी दल के सदस्य या आमलोगों पर दबंगई की तो ठीक नहीं होगा।


विपक्ष पर साधा निशाना


तेजप्रताप करीब ढाई घंटे कार्यालय में रहे। मीडिया के सवाल पर उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव से भी जनता दरबार में शामिल होने की अपील की। आरोप लगाया कि सरकार राज्य में अपराध रोकने पर ध्यान देने की जगह लालू एंड फैमली पर नजर रख रही है। एक महिला द्वारा अपने बेटे के लिए रेलवे में ग्रेड फोर की नौकरी मांगने पर कहा कि पहिले अपन सरकार त बने दी।