तो क्या अभिनेता अरबाज ने की सट्टेबाजी

मुबंई। फिल्म स्टार सलमान खान के भाई और अभिनेता अरबाज खान की मुश्किलें बढ़ सकती है। इस वक्त सभी के जेहन में एक ही सवाल चल रहा है कि क्या अरबाज ने सट्टेबाजी की?

बहराल, अरबाज खान शनिवार को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश हुए और अधिकारी ने उनसे लम्बी पूछताछ की है। सूत्रो से मिल रही खबर के मुताबिक अरबाज ने पांच साल पहले सट्टेबाजी में शामिल होने की बात को कबूल भी कर लिया है। आपको बतातें चलें कि जब से सलमान खान के भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान का नाम आईपीएल के सट्टेबाजी में फंसा है, तभी से इस केस को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक और चौकाने वाली सच्चाई सामने आई है जिसका खुलासा खुद अरबाज ने ही किया है। उनके मुताबिक इस सट्टेबाजी की वजह से ही उनकी और मलाइका की 18 साल पुरानी शादी टूटी थी।
अरबाज के मुताबिक उनके डिवोर्स की एक वजह सट्टेबाजी भी रही। क्योंकि वसूली के लिए मलाइका के पास भी फोन आने लगे थे। जिससे रोज उनके घर पर झगड़े होते थे। इन सबके बाद तलाक से दो साल पहले से ही मलाइका उनसे दूर हो गईं। दोनों एक घर में सिर्फ दिखाने के लिए रहते थे। बतातें चलें कि साल 2017 में दोनों का डिवोर्स हुआ था।
इतना ही नही बल्कि, अरबाज ने ये भी कबूला कि सट्टे की वजह से ही उनका सबकुछ बर्बाद हो चुका है। वो पैसे बनाने के चक्कर में हारते चले गए। उन पर काफी कर्ज हो गया था। लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। अरबाज की माने तो वे अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा की रकम सट्टेबाजी में हार चुके हैं। पुलिस के अधिकारी ने दावा है कि अरबाज की सट्टेबाजी की लत की वजह से ही सलमान भी नाराज रहने लगे थे। बताया तो यह भी जा रहा है कि दीपावली के वक्त सलमान ने अरबाज पर हाथ उठाने वाले थे तभी मां बीच में आ गईं। अरबाज की इन्ही हरकतों की वजह से सलमान ने उनकी फिल्म दबंग-3 से भी हाथ खींच लिया था।
दरअसल, ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ ने 15 मई को गिरोह का भंडाफोड़ किया था और मुंबई में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान जालान और अरबाज के बीच संबंधों का पता चला था, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया गया। बहरहाल, पुलिस पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद अरबाज बाहर निकले और बिना इधर-उधर देखे सीधे अपनी गाड़ी से रवाना हो गए। क्राइम ब्रांच ठाणे जाते हुए अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद थे।

%d bloggers like this: