एके-47 की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, पूर्व मेयर व चालक को भूना

बिहार का मुजफ्फरपुर शहर रविवार की शाम एके-47 की तड़तड़ाहट से दहल गया। अपराधियों ने शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके चालक को एके-47 से भून दिया।... Read more »

पाटलिपुत्र रेलवे ट्रैक पर धमाका, कुछ देर के लिए रोकी गई मालगाड़ी

बिहार की राजधानी पटना से सटे पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन की दक्षिण पटरी पर अचानक एक के बाद एक तीन धमाके होने से सनसनी फैल गई। घटना शनिवार रात की... Read more »

राजधानी में अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मरने वाला भी एक शॉर्प शूटर था

बिहार की राजधानी पटना, बीते दिनो एक बार फिर से गैंगवार का गवाह बन गया। निशाने पर था शॉर्प शूटर तबरेज आलम। बताया गया कि तबरेज आलम जेल में... Read more »

मुजफ्फरपुर बालिका गृह : लड़कियों की चीख सुन कर भी खामोश रहते थे पड़ोसी

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई की स्टेटस रिपोर्ट से चौकाने वाला खुलाशा हुआ है। स्टेटस रिपोर्ट में सीबीआई ने विशेष अदालत को बताया है कि रात... Read more »

बिहार में पॉलीथिन का इस्तेमाल किया तो लगेगा जुर्माना

शराब, दहेज और बाल विवाह पर प्रतिबंध लगाने के बाद अब बिहार की सरकार ने पॉलीथिन पर प्रतिबंध लगा दिया है। बिहार के सभी शहर और ग्रामीण इलाके में... Read more »

बाल सुधार गृह में चली गोली दो लोगों की मौत, जानिए कारण

बिहार के पूर्णिया जिले का बाल सुधार गृह में बुधवार को अचानक हुई फायरिंग से दो लोगो की मौत हो गई। यह गोली एक बाल कैदी द्वारा चलायी गयी... Read more »

बिहार में शराब माफिया का खौफनाक चेहरा उजागर, खौलता पानी झोंकने से एक की मौत

बिहार में शराब माफियाओं का खौफनाक चेहरा उजागर हुआ है। शराब माफियाओं ने मछली कम देने के विवाद में एक मछुआरा को खौलते पानी में डाल दिया। जिससे उसकी... Read more »

नौकरी के नाम पर 62 लाख रुपये की ठगी करने का हुआ खुलाशा

बिहार के जमालपुर से नौकरी के नाम पर ठगी करने का एक मामला प्रकाश में आया है। बीते गुरुवार को ठगी के शिकार लोग आदर्श थाना जमालपुर पहुंचे और... Read more »

बिहार में पुलिस पर हमला और भिड़ की हिंसा बर्दाश्त नहीं : मुख्यमंत्री

बिहार के सुशासन को बालू माफिया, भू माफिया और शराब माफिया से मिल रही जबरदस्त चुनौती को राज्य की सरकार ने गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने... Read more »

फिल्म स्टार सलमान खान की मुश्किलें बढ़ी, अदालत ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

सुपर स्टार सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले से अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और मामले में फंसते नजर आ रहें हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर में... Read more »

कत्ल भरोसे का, अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी को मारी गोली

बिहार में इन दिनो सिर्फ इंसान ही नहीं, बल्कि उसके भरोसे का भी कत्ल होने लगा है। एक बहसी पति ने एक ही गोली से अपनी पत्नी, उसके कोख... Read more »

बिहार में दिखा भारत बंद का असर, आरा में ट्रेन रोकी, औरंगाबाद में विधायक से झड़प

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ कॉग्रेस की अगुवाई में विपक्षी दलों की भारत बंद का बिहार में जबरदस्त असर दिखा। बंद समर्थको ने सोमवार को... Read more »

बिहार में कमजोर पड़ सकता है नक्सल विरोधी अभियान

बिहार में कमजोर पड़ सकता है नक्सल विरोधी अभियान भारत सरकार के द्वारा बिहार में तैनात सीआरपीएफ की दो बटालियन को वापिस लेने के निर्णय से बिहार में नक्सल... Read more »

बिहार से लोकसभा चुनाव लड़ सकतें हैं जेएनयू के चर्चित छात्र नेता कन्हैया कुमार

बिहार से लोकसभा चुनाव लड़ सकतें हैं जेएनयू के चर्चित छात्र नेता कन्हैया कुमार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्दालय के बहुचर्चित छात्र नेता कन्हैया कुमार अब लोकसभा चुनाव लड़ने की जुगत... Read more »

बोधगया में भंतेजी के कारनामो का हुआ खुलाशा, बाल भिक्षुओ से कराते थे गलत काम

बोधगया में भंतेजी के कारनामो का हुआ खुलाशा, बाल भिक्षुओ से कराते थे गलत काम बिहार के बोधगया से एक भंतेजी के कारनामो की हकीकत अब सामने आने लगी... Read more »

मामुली ड्राइवर का बेटा कैसे बना उत्तर बिहार का कुख्यात डॉन?

गोरा सुडौल चेहरा, काले रंग की फुल टी-शर्ट, ब्रांडेड पैंट और चेहरे पर महंगा काला चश्मा पहने यह कोई हीरो नहीं और नाहीं किसी फिल्म की कहानी है। बल्कि,... Read more »

यूएन ने की ट्रेन में मधुबनी आर्ट बनाने की तारीफ

मधुबनी आर्ट यानी मिथिला आर्ट ने एक बार फिर से धूम मचा दिया है। चर्चा बिहार के मधुबनी से निकल कर यूएन तक पहुंच चुकी है। दरअसल, बिहार संपर्क... Read more »

कुख्यात संतोष की हत्या का हुआ खुलाशा, पिता के मौत का लिया बदला

बिहार के सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में आज दोपहर बाद तीन बजे कुख्यात गैंगस्टर संतोष झा के मर्डर की मिस्ट्री की गुथ्थी अब खुलने लगा है। पुलिस के आलाधिकारी ने... Read more »

सीतामढ़ी न्यायालय में पेशी के दौरान कुख्यात कैदी को गोलियों से भूना, मौत

बिहार में कानून के राज को अब अपराधी खुलेआम चुनौती देने लगे है। मामला बिहार के सीतामढ़ी सीजेएम न्यायालय का है। पुलिस सुरक्षा को ठेंगा दिखा कर बाइक सवार... Read more »

बिहार की राजनीति में खीर, खिचड़ी और ख्याली पुलाव पकाने का दौर शुरू

बिहार की राजनीति में लोकसभा चुनाव की धमक अब दिखने लगा है। नेताओं के खीर, खिचड़ी और ख्याली पुलाव पकाने के मायने तलाशे जाने लगे है। संकेतो की आर... Read more »